लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती भी इस बार जोर-शोर से चुनावी रणनीति तैयार करने में लगी हैं। मायावती इन दिनों लगभग हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। इसी क्रम में उन्होंने आज ट्वीटर के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा है। मायावती ने पंजाब के कांग्रेसी सीएम द्वारा पीएम मोदी को लिखे गए पत्र में किसान आंदोलन को बदनाम करने पर प्रकिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चुनावी स्वार्थ की राजनीति को जनता खूब समझती है। कांग्रेस को ऐसा करके कोई लाभ मिलने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ें: मजदूर की हत्या कर निर्माणाधीन बिल्डिंग में फेंका शव, मचा हड़कंप

मायावती ने ट्वीट में लिखा कि, पंजाब के कांग्रेसी सीएम द्वारा किसानों के आन्दोलन को लेकर विभिन्न आशंकाएं व्यक्त करते हुए पीएम को लिखा गया पत्र नए कृषि कानूनों को रद्द कराने के लिए अपने प्राणों की आहुति भी दे रहे किसानों के आन्दोलन को बदनाम करने की साजिश व उसकी आड़ में चुनावी राजनीति करना घोर अनुचित।

दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा, सीमावर्ती राज्य पंजाब की सरकार को जिन भी चुनौतियों का सामना है उसके प्रति गंभीर होकर केन्द्र का सहयोग लेना तो अनुचित नहीं, लेकिन इसकी आड़ में किसानों के आन्दोलन को बदनाम करना व चुनावी स्वार्थ की राजनीति को जनता खूब समझती है। कांग्रेस को ऐसा करके कोई लाभ मिलने वाला नहीं है।

http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *