लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर यूपी का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाते हुये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस झूठ व भ्रम के सहारे अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने में जुटी है। श्री सिंह ने कहा कि श्रीमती वाड्रा माहौल बिगाड़ने का काम कर रही है।

लेकिन उनके मंसूबे पूरे नही होंगे। भाजपा सरकार लोककल्याण के संकल्प के साथ कार्य कर रही है। जनता का विश्वास भाजपा पर और भी सुदृढ़ हुआ है। प्रदेश में जब कोरोना संकटकाल के समय जनता परेशान थी तब भाजपा कार्यकर्ता जरूरतमंदो तक भोजन, दवा, राशन पहुंचाकर उनकी हर संभव मदद व सहायता कर रहे थे और पूरी कांग्रेस आइसोलेशन में थी। पंचायत चुनाव में भाजपा को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला और ऐतिहासिक जीत मिली तो कांग्रेस बौखलाहट में झूठे आरोप लगाकर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश में जुटी है।

उन्होंने कहा कि पाॅलिटिकल टूरिज्म पर निकली प्रियंका वाड्रा की कोई भी जद्दोजहद कांग्रेस को आइसोलेशन से बाहर नहीं निकाल सकती। श्रीमती वाड्रा को लखीमपुर जाने से पहले अपनी उस कार्यकर्ता से मिलना चाहिए था जिसके साथ मथुरा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेसियों ने ही बदसलूकी की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दमनकारी व अहंकारी सोच है और देश पर आपातकाल थोपने वाली उस सोच को जनता बार-बार नकार रही है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *