लखनऊ। अलीगढ़ जिले के जवां थाना क्षेत्र में सगे मौसेरे भाई और बहन ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भाई-बहन के द्वारा आत्महत्या करने पर इलाके में हड़कंप व परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में ही मृतक युवती की ससुराल थी। जहां उसके मौसेरे भाई का आना जाना था। लोगों द्वारा दी गई सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवती के पिता ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

दरअसल, मामला जवां थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है। जहाँ अनिल कुमार ने चार साल पहले अपने साढू की बेटी के गांव जयगंज पीलीकोठी में अपने बेटे की शादी से करावाई थी। शादी के बाद एक बेटी का जन्म भी हुआ था। रविवार की रात मृतक बेटी की सास जब छत पर गई तो वहां उनकी बहू ने दरवाजा नहीं खोला। जैसे तैसे कमरा खोला गया तो देखा बहू मृत पड़ी है मौसेरा भाई फांसी के फंदे से लटका हुआ है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: यूपी: लड़की के अपहरण के लिए आसिफ बन गया आशीष, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, मौसेरा भाई दीपू अपनी बहन बुलबुल के घर आया जाया बना रहता था। ग्रामीणों में दोनों के अवैध संबधों की भी चर्चा थी। वहीं जब मृतक बुलबुल के पिता को जानकारी हुई, तो उन्होने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूरे मामले पर कहा युवक घर में रात को सीढ़ी के सहारे घर में घुसा था। घर के पीछे एक सीढ़ी भी बरामद हुई है। दोनों स्कूल में साथ में पढ़ते थे। और उसी समय से एक दूसरे को पंसद करते थे। पुलिस ने पूरे मामले पर कहा है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *