लखनऊ: स्थानीय कस्बे के पाटन रोड स्थिति न्यू सिटी मॉडर्न स्कूल में बाबा जयगुरुदेव जी महाराज के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी सन्त उमाकांत जी महाराज के आदेशानुसार उनके अनुनायियों ने कमजोर ,जरूरत मंद लोगो को कम्बल बाटे। कम्बल पाकर लोगों के चेहरों पर खुशी लहर दौड़ पड़ी।


बाबा जयगुरुदेव धर्म विकास संस्था उज्जैन संगत के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया कि उज्जैन से संत उमाकांत जी महाराज ने देश की सभी संगतों को आदेश दिया है कि आप सब लोग समाज के जररूत मन्द लोगो को कम्बल वितरित करो जिससे इस कड़ाके की ठण्ड से लोगो की जान को बचाया जा सके साथ ही साथ गौशालाओं में भी गायों को खाने के लिए भूसा, चारे की व्यवस्था करो जिससे गऊ माता की जान को बचाया जा सके।


संगठन के जिला संचालक संकठा प्रसाद शुक्ला ने लोगों को बाबा उमाकांत जी महाराज का संदेश सुनाते हुए कहा कि आगे का समय बहुत ही खराब आ रहा है आगे शराब मांस के खाने पीने से ला इलाज बीमारी आ रही है जिनका इलाज डॉक्टरों के पास नही है।आने वाले खराब समय से बचने के लिए आप सभी लोग शाकाहारी, सदाचारी , नशामुक्त हो जाओ जिससे लोगो की हिफाजत हो सके। कार्यक्रम में सत्य प्रकाश शुक्ल, समर कुशवाहा, अनूप गुप्ता, सीताराम साहू, हरिशंकर लोधी,शमर कुशवाहा,राधेलाल , श्याम सुंदर रावत ,लल्लू लोधी, नीलम रानी गुप्ता, शीला शर्मा, गीतांजली पटेल आदि महिलाओं ने भी हिस्सा लिया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *