लखनऊ। श्मशान में रहने वाले बाबा बमबम नाथ अघोरी से यूपी के गाजियाबाद से आए उनके ही भक्त ने 21 लाख रुपये ठग लिए। भक्त ने अघोरी को एक करोड़ रुपये का लालच दिया था। बाबा ने भक्त की लालच में आकर उसे 21 लाख रुपये दे दिए। पैसे लेकर भक्त गायब हो गया। गुरु पूर्णिमा पर भक्त बाबा से मिलने आया, तो बाबा ने भक्त को श्मशान में बंदी बना लिया। आरोपी भक्त की पत्नी ने यूपी के सीएम आदित्यनाथ से गुहार लगाई तो यूपी पुलिस बंधक बने भक्त को छुड़ाकर गाजियाबाद ले गई।

दरअसल चक्रतीर्थ श्मशान में रहने वाले बाबा बमबम नाथ के गाजियाबाद निवासी शिष्य अनुज प्रकाश ने बाबा को बताया था कि वो अमेरिका के टेक्सास में रहकर फेसबुक कंपनी में काम करता है। अमेरिका के भक्त बाबा को एक करोड़ रुपये दान करना चाहते है। यह कहकर भक्त ने बाबा से एक करोड़ के प्री टेक्स के रूप में 21 लाख रुपये जमा करने का कहा। बाबा ने इंदौर निवासी अपने व्यवस्थापक धीरज से अनुज को मिलवाया। अनुज ने 7 जुलाई को धीरज को गाजियाबाद बुलाया और आश्रम के लिए एक जमीन भी दिखाई। जिसके बाद धीरज ने अनुज के खाते में 21 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। पैसे लेकर अनुज अमरीका जाने के कहकर गायब हो गया। गुरु पूर्णिमा के दिन फिर से अनुज उज्जैन पंहुचा। बाबा को अनुज द्वारा की गई ठगी का पता चल गया। उज्जैन आने पर बाबा ने अनुज को श्मशान में बंदी बनाकर रख लिया।

यह भी पढ़ें: जंग लगी साइकिल से नहीं जीती जा सकती रेस: स्वतंत्र देव सिंह

यूपी के सीएम तक पहुंची शिकायत
भक्त अनुज की पत्नी ने सीएम योगी से पति के गायब होने की शिकायत गाजियबाद पुलिस और सीएम हेल्प लाइन में की। अनुज की पत्नी ने पुलिस को 21 लाख रुपये की ठगी के बारे में कुछ नहीं बताया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने 11 दिन बाद अनुज को उज्जैन के श्मशान से खोज निकाला। गुरुवार को यूपी पुलिस ने उज्जैन पहुंचकर अनुज को बाबा के बंधन से छुड़ाकर अपने साथ गाजियाबाद ले गए।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *