लखनऊ। लखनऊ में रहने वाली विवाहित शिक्षिका को एक युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर शोषण किया और उसका एटीएम कार्ड हासिल कर पांच लाख रुपये उड़ा लिए। पीड़िता ने तालकटोरा थाने में आरोपी, उसके पिता और फूफा पर केस दर्ज कराया है।

पीड़ित शिक्षिका के मुताबिक, उन्नाव के आसीवन का रहने वाले मोबिन अली से उसकी मुलाकात 2017 में हुई थी। वह अक्सर उनके घर आता था। शिक्षिका के पति विदेश में नौकरी करते हैं। वह अपने बेटे के साथ अकेली रहती है। मोबिन ने साजिश रचकर अपने पिता सफदर अली और फूफा मुश्ताक अली के साथ उसके घर पहुंचकर शादी का वादा किया। मोबिन ने शिक्षिका का भरोसा जीतकर संबंध बना लिए। इस दौरान मोबिन ने शिक्षिका का एटीएम कार्ड हासिल कर धीरे-धीरे उसके खाते से पांच लाख रुपये पार कर दिए। शादी करने और पैसे मांगने पर वह उसे और बेटे को जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें: BJP अल्पसंख्यक मोर्चा की उत्तर प्रदेश टीम घोषित, मुस्लिमों में पिछड़ी जातियों को दिया गया तवज्जो

शिक्षिका का आरोप है कि गत एक अगस्त को मोबिन अपने पिता सफदर अली व फूफा मुश्ताक अली के साथ घर आया और उसे जमकर पीटने के बाद तीनों ने दुष्कर्म किया। जान से मारने की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक अशोक सरोज के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर तीनों के खिलाफ दुष्कर्म, जालसाजी, धमकी व एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *