लखनऊ। रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र स्थित गढ़ी खास गांव में गुरुवार की देर शाम ग्राम प्रधान के आवास कार्यालय में एक युवक का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। वारदात की सूचना आग की तरह गांव में फैल गई। मौके पर ग्रामीणों का भारी हुजूम जमा हो गया। भारी पुलिस बल भी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गया। युवक की मौत गोली लगने हुई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

हरचंदपुर थाना क्षेत्र के हरचंदपुर-महराजगंज मार्ग पर गढ़ीखास गांव की प्रधान लक्ष्मी अपने आवास पर देर शाम साथी अमन, राहुल, राजवीर और शुभम के साथ बैठे थे। इसी बीच उनके आवास की रखवाली करने वाले सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक वहां रखी देख चारो उसे लेकर वीडियो बनाने लगे। इसी दौरान राजवीर के हाथ में थमी बंदूक से अचानक से फायर हुई और गोली शुभम को गोली लग गई, जिससे वो जमीन पर गिर पड़ा। शुभम को घायल देख सभी उसे छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें: पति ने लगा ली फांसी, तो पत्नी ने लगाई चौथी मंजिल से छलांग, हालत गंभीर

वहीं, जब शुभम देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसका भाई उसे तलाशने प्रधान के आवास पहुंचा। जहां शुभम मृत अवस्था में मिला। उसका शव खून से लथपथ था। भाई ने ये सूचना परिवारीजनों को दी। इसी बीच परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय पुलिस को मामले से अवगत कराया गया. पुलिस भी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गई। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने प्रकरण की गहनता से जांच कर विधिक कार्रवाई करने की बात कही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *