लखनऊ। पीलीभीत जिले में महिला का अपहरण कर बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। तीन माह पूर्व घटित मामले में पुलिस का पुलिस ने संज्ञान लिया है। महिला की तहरीर के आधार पर तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिले के थाना सेहरामऊ क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी महिला का आरोप है कि 10 जुलाई को गांव के ही रहने वाले 3 लोगों ने उसका अपहरण किया। महिला की माने तो आरोपी अपहरण कर पूरनपुर के रहने वाले एक युवक के घर लेकर गए। जहां महिला को बंधक बनाकर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि आरोपियों ने महिला के पास मौजूद सोने चांदी के आभूषण भी छीन लिए। महिला की माने तो 3 अक्टूबर को वो किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

महिला ने मामले की शिकायत पहले सेहरामऊ उत्तरी थाना पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज नहीं किया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरनपुर सर्किल के सीओ वीरेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि महिला से मिली तहरीर के आधार पर तीन नामजद व एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *