लखनऊ। देश की राजधानी दिल्ली में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक एक्स-बॉयफ्रेंड ने 22 वर्षीय युवती की बहाने से अपने घर बुलाकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी इतना आक्रोश में था कि उसने युवती पर चाकू से अनगिनत वार किए। इस संगीन हत्या के पीछे युवती के दोस्त का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवती से एकतरफा प्यार करता था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

दरअसल, घटना दिल्ली के द्वारका जिले की है, जहां बिंदापुर इलाके में एक 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे युवती के दोस्त का हाथ होने का शक है, जो उससे एकतरफा प्यार करता था। युवती की हत्या का दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। दिल दहलाने वाले इस CCTV में कुल 3 लड़के दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक से भगदड़ मचती है और एक लड़का चाकू से लगातार लड़की पर वार करता दिखाई देता है। लड़की ज़मीन पर गिर जाती है। लड़का फिर लड़की के बाल हाथों में पकड़ कर हमला करता रहता है। CCTV में दिख रहे दो लड़के हमला कर रहे लड़के को क़ाबू करते दिखाई दे रहे हैं और हमला करने से रोक रहे हैं, जबकि हमलावर लगातार चाकू मार रहा है। घायल युवक लहूलुहान अवस्था में खुद अस्पताल पहुंची है। लेकिन इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक़ अंकित नाम के लड़के ने लड़की पर हमला किया, जो पूर्व प्रेमी है और फ़िलहाल फ़रार है।

हत्याकांड में 3 युवकों के शामिल होने की आशंका
जानकारी के अनुसार उत्तम नगर के मटियाला रोड पर 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान डॉली बब्बर के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ ई ए/14 ओम विहार, उत्तम नगर में रहती थी। घर से निकलने से पहले डॉली ने अपने माता-पिता से कहा था कि वह अपने किसी दोस्त से मिलने जा रही है और कुछ देर बाद पुलिस को उसका शव मटियाला रोड के पास मिला। इस हत्याकांड में तीन युवकों के शामिल होने की आशंका है। पुलिस ने इस पुरे को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश जारी है। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *