लखनऊ। राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र में लगातार दो अलग-अलग जगहों से हैवानियत से भरा मामला सामने आया है। जहां दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पहले मामले में 10 माह की मासूम को हवस का शिकार बनाया गया, तो वहीं दूसरे मामला समराई चौकी क्षेत्र में एक 6 वर्ष की मासूम को हवस का शिकार बना डाला गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

दरअसल, पहला मामला सआदतगंज थाना के अम्बरगंज चौकी के पास का है। जहां रविवार रात वह घर के किचेन में खाना बना रही थी। उसी वक्त घर पर पड़ोस में रहने वाला सनी कुमार आया। बच्ची की मां ने बताया कि सनी अक्सर ही घर पर आता रहता है। सनी के आने के बाद बच्ची की मां ने उसे पानी दिया और किचेन में वापस चली गई। सनी मासूम 10 माह की बच्ची को खिलाने लगा। थोड़ी देर बाद ही 10 माह की मासूम की रोने चीखने की आवाज आई, तो मां भाग कर किचेन से बाहर आई, इधर बच्ची की हालत देख कर उसके होश उड़ गए। जिसके बाद तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया व आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं समराई चौकी क्षेत्र में एक परिवार रहता है। परिवार में एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची है। मासूम बच्ची के परिजनों ने बताया कि मूल रूप से बिहार निवासी शमशार उनके पड़ोस में ही रहता है। पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया कि बीते 12 नवंबर को पड़ोसी शमशार उनके घर पर आया था। पीड़ित परिजनों के अनुसार शमशार ने उनकी 6 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया। विरोध पर बच्ची को धमकाया। बच्ची ने रो-रोकर घरवालों को आप बीती बताई। बकौल पुलिस आरोपी शमशार को गिरफ्तार कर बच्ची को इलाज के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों ही आरोपी बिहार के रहने वाले हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *