लखनऊ। फर्रुखाबाद जिले में रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात को टहलने गए युवक को अज्ञातों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से लोहिया अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

थाना कमालगंज के मोहल्ला गांधी नगर निवासी यश गुप्ता रोज की तरह कमालगंज रेलवे स्टेशन पर रात करीब 9 बजे टहल रहा था। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने यश गुप्ता पर गोली चला दी। गोली यश के पेट में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होकर नीचे गिर पड़ा। गोली चलते ही रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मच गई, वहीं हमलावर फरार हो गया। वारदात की जानकारी मिलते ही यश गुप्ता के पिता सच्चिदानंद गुप्ता सहित मोहल्ले के लोग रेलवे स्टेश पर पहुंचे। वहीं, इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह घायल यश को सीएससी कमालगंज ले गए. यहां हालत गंभीर होने के कारण यश को प्रथमिक उपचार के बाद लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि प्लेटफार्म पर गोली चलाने वाले तीन चार लोग थे, सभी कपड़े से अपना चेहरा ढके थे। वारदात के बाद हमलावर स्टेशन से भाग गए. ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सा डॉक्टर मान सिंह ने बताया कि गोली पेट में सटाकर मारी है गई है। जो कि पार निकल गई। उल्लेखनीय है कि यश के चाचा विवेकानंद गुप्ता जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक हैं।
सीओ अजय शर्मा ने बताया कि रात को रात्रि करीब 8:30 बजे सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन कमालगंज पर एक युवक को गोली मार दी। मौके पर पुलिस पहुंची घायल को निकटतम सीचसी ले जाया गया, वहां से रेफर लोहिया अस्पताल किया गया है। युवक की हालत खतरे से बाहर है, जांच जीआरपी कर रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *