लखनऊ। मथुरा जिले में चलती कार में युवती से गैंगरेप का मामला बढ़ता जा रहा है। घटना से आहत गैंगरेप पीड़िता ने घटना से आहत होकर जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी गैंगरेप की पीड़िता का बयान लेने पहुंचे थे। दूसरी तरफ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- उप्र में दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है। संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा? उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है।

ये है मामला
मथुरा के कोसीकलां इलाके के नेशनल हाइवे-19 पर मंगलवार को चलती कार में युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद युवती को कार से फेंककर फरार हो गए थे। युवती के भाई ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। तहरीर के बाद जांच शुरू हो गई और मामले को गैंगरेप की जगह रेप में बदल दिया गया। इसी पर योगी सरकार की पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *