लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का सनसनी खेज मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही तीन लड़कों ने उसे अगवा किया। फिर उसे इटावा ले गए जहां उसे दस दिन रखा और दुष्कर्म किया। जब लड़की को शादी के लिए कोर्ट में लाया तब उसने शोर मचा कर अपनी जान बचाई। मौके से तीनों आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गांव के तीन लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और नाबालिग का जिला महिला चिकित्सालय में मेडिकल कराया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शौच के लिए बाहर गई थी लड़की

बघौली थाना इलाके की रहने वाली एक 17 साल की लड़की का आरोप है कि 10 दिन पहले जब वो शौच के लिए घर से बाहर गई थी। उसी दौरान गांव के ही नितेश ,सर्वेश और गोलू ने उसे गाड़ी में जबरन डाल लिया। जब उसकी आंखें खुली तो वो इटावा में थी। 10 दिन तक आरोपियों ने उसे इटावा में रखा और उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इटावा से आरोपी उसे हरदोई कोर्ट मैरिज कराने की बात कह कर लाए।

जान बचाने के लिए कोर्ट में मचाया शोर

यहां कोर्ट में पहुंचने पर उसने अपनी जान बचाने के लिए शोर मचा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को अपने कब्जे में लेकर उसके माता-पिता को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि किशोरी के अदालत में बयान के आधार पर ही पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नाबालिग को उसके परिजनों के साथ घर भेज दिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *