लखनऊ। कानपुर जिले के महानगर में मंगलवार को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। कानपुर नेशनल हाई-वे-2 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां दो गाड़ियों में जबरदस्त टक्कर हो गई जिससे कई लोग घायल हो गए। इस दौरान 2 लोगों की मौत हो गई।

दरअसल, मामला कानपुर महानगर के सचेंडी थाना क्षेत्र का है। जहां चकरपुर मंडी पर बने फ्लाई ओवर पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें एक ट्रक को मोड़ते समय दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्रक सवार दो लोगों की गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते पर दोनों की मौत हो गई।
सड़क हादसे की वजह से नेशनल हाई-वे पर कई किलोमीटर लंबा जाम भी लग गया। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को हाई-वे से हटवाया। इसके अलावा घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया और उसके बाद मृत्यु दोनों लोगों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके अलावा पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम भी खुलवाया। बता दें कि बीते दिनों यहीं बस से भी टक्कर हुई थी जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं कुछ दिन पहले ही सड़क हादसे में दो लोगों ने जान गंवाई थी। बावजूद कानपुर पुलिस ठीक नहीं लेती है और आए दिन ऐसे हादसे देखने को मिलते हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *