लखनऊ। हरियाणा के जींद से एक दहला देने वाली घटना सामने आई जहां एक पिता, मां व बेटे ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते लोगो का जमावड़ा लग गया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या करते समय एक वीडियो भी बनाया गया। जिसमे तीनों ने अपने बेगुनाह होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है।

दरअसल, ये सनसनीखेज घटना नरवाना के गांव धनौरी की है। जहां 48 वर्षीय औम प्रकाश, 45 वर्षी कमलेश व उनका 20 वर्षीय बेटे सोनू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में मृतक के भतीजे नरेश पुत्र बलराज की शिकायत पर जांच शुरू की है। तीनों ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट व वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है, मरने से पहले वीडियो में ओमप्रकाश, कमलेश व सोनू ने पुलिस पर कई सवाल उठाए हैं। इसके अलावा सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं, मेरे माता-पिता कातिल नहीं है। न ही हमें पता है कि नन्हूं का मर्डर किसने किया है। फिलहाल जांच के बाद पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

गौरतलब है, कि 21 नवम्बर को मृतकों के परिवार से ही मनीराम उर्फ नन्हू नामक एक व्यक्ति लापता हो गया था, जिसमें गढी पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। पुलिस की जांच के दौरान 29 नवम्बर को लापता हुए मनीराम उर्फ नन्हू का शव बोरी में बंधा हुआ मिला था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मृतक मनीराम उर्फ नन्हू के भाई बलबीर पुत्र ज्ञानी राम निवासी धनौरी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *