राजनीति| पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व सभी राजनैतिक दल एक दूसरे की कमियां दिखाने लगे हैं। वहीं सभी राज्यों में अब शाब्दिक प्रहार की राजनीति आरम्भ हो गई है पक्ष विपक्ष एक भी मौका नहीं छोड़ता एक दूसरे को नीचा दिखाने में। लेकिन इस वक्त अगर राजनीतिक गलियारों में देखा जाए तो राजनीति का मुद्दा मोदी की सुरक्षा में चूक है। जहां भाजपा इसका दोष पंजाब सरकार पर लगाने से बाज नहीं आ रही वहीं पंजाब सरकार इसे मोदी के सभा मे लोगों की शिरकत न होने को लेकर भाजपा का सडयंत्र बता रही है।

अब इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बीजेपी पर एक बार पुनः तीखा वार किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए !

सरदार वल्लभभाई पटेल। चन्नी के इस ट्वीट ने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी और एक बार फिर मोदी विपक्ष के निशाने पर हैं।

जाने कब का है मामला:-

जानकारी के लिए बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुसैनीवाला शहीद स्मारक में एक रैली को संबोधित करने के लिए पंजाब जा रहे थे। मौसम खराब होने के कारण बठिंडा एयरपोर्ट से सड़क का रास्ता लेना पड़ा। तभी किसानों ने रैली स्थल से 12 किमी पीछे एक फ्लाइओवर पर जाम लगा दिया जिसके बाद एक बार फिर किसान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मतभेद देंखने को मिला।

Writen by:- Priyanshi Singh

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *