लखनऊ: राजधानी पटना में सुबह-सुबह एक भीषण खबर सामने आई है. यहां हुए एक सड़क हादसे में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जिंदगी और मौत से जूझने के बीच उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हादसा कार और ट्रक की टक्कर से हुआ. कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

जानकारी के मुताबिक, पटना में सुबह-सुबह जगनपुरा के पास बाईपास सड़क पर भीषण हादसा हुआ है. घटना स्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक खड़े ट्रक में कार ने जबरदस्त टक्कर मार दिया, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गये. इस भीषण हादसे में कार सवार बुरी तरह जख्मी हुआ है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल ले गई.

तेज थी कार की रफ्तार
दुर्घटना के बारे में बताया जाता है कि जगनपुरा के पास न्यू बाईपास रोड में सुबह-सुबह तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जोरदार तरीके से टकरा गई. भीषण हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

कार में ट्रक ने मारी टक्कर
इसी दौरान एक दूसरे ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दिया, जिसमें कार दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं धक्का मारने वाला ट्रक फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को खबर की घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने स्थानीय लोगों की मदद से एक कार में बैठे दो लोगों को बुरी तरह जख्मी हालत में निकाल कर अस्पताल ले गई.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *