मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: राजगढ़ में सोशल मिडिया पर गाना गाते हुए ASI का वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मेरे नैना सावन भादो… फिर भी मेरा मन प्यासा… गाते नजर आ रहे हैं। उनका नाम राजेंद्र मालवीय हैं। जिन्होंने एक महिला से परेशान हो कर अपनी ये आखिरी वीडियो बनाई और ज़हर खाकर खा लिया। जिसके बाद भोपाल में करीब 10 दिन तक उनका इलाज चला और दोनों किडनी खराब हो जाने से शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। सोशल मिडिया पर वायरल हुई यह वीडियो उनकी मौत के कुछ दिन पहले का है।

मध्यप्रदेश

क्या है पूरा मामला?

दरअसल राजेन्द्र मालवीय नरसिंहगढ़ के रहने वाले थें जिनकी पहचान कुछ समय पहले राजगढ़ में उन्हीं के गांव की रहने वाली गीता से हुई थी। दोनों के इस गहरी दोस्ती हो गई। इसके बाद महिला ने राजेंद्र को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिससे परेशान होकर राजेन्द्र ने जहर की दो गोली खा ली। बताया जा रहा है कि महिला काफी दिनों से राजेंद्र को ब्लैकमेल कर रही थी।

शादी समारोह में चोरी हुए 40 लाख के गहने बरामद, 2 गिरफ्तार

ASI राजेंद्र के तीन बच्चें हैं। राजेंद्र पिछले डेढ़ साल से ASI के पद पर कार्यरत थें। पूछताछ के दौरान बताया गया कि ब्लैकमेल करने वाली महिला को गिरफ्तार किया गया था लेकिन उस समय महिला की थाने से जमानत हो गई थी। अब ASI की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस महिला को दोबारा गिरफ्तार करेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *