मौत के घाट

मध्य प्रदेश : के एरोड्रम थाना क्षेत्र में मिली एक अज्ञात लाश के मामले से जुड़ी गुत्थी सुलझी तो सभी हैरान रह गए। इस मामले में पुलिस ने 55 साल महिला को हिरासत में लिया है। यह अज्ञात शव 32 वर्षीय दीपक की है। आरोपी महिला दीपक की प्रेमिका है। महिला ने अपने ही 32 वर्षीय प्रेमी दीपक की पत्थर से सिर कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पुलिस ने पंचशील मल्टी के रहने वाली महिला को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि मंगला के पूर्व में दो पति को छोड़ चुकी है। वहीं मृतक से उसकी प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते बिजासन मन्दिर में मृतक दीपक से शादी भी कर चुकी थी।

पूरा मामला इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के केदार नगर का है। 32 वर्षीय दीपक का शव 30 जनवरी की देर रात बरामद हुआ। शव की पहचान नहीं हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि मृतक के सर में गहरी चोट के निशान है यह निशान किसी नुकीली चीज का जिससे मृतक के सर पर वार किया गया था। मृतक की पहचान दीपक के रूप में हुई जो गंगानगर का निवासी था। पुलिस दीपक के गांव जाँच पड़ताल के लिए पहुंची तो पता चला कि दीपक की दोस्ती एक महिला के साथ हुई थी बाद काफी हद तक आगे बढ़ चुकी थी।

मध्यप्रदेश: ASI ने गाना गाते हुए बनाया अपना आखिरी वीडियो, फिर खाया ज़हर

मंगला व उसका पहला पति कचरा बीनने का काम करते थें। मृतक दीपक ने मंगला को पहले पति गणेश के साथ बात करते देख लिया था जिससे दोनों के बीच विवाद हुआ इसी बीच मंगला ने एक भारी पत्थर से दीपक के सर पर वार किया जिससे दीपक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *