जबलपुर

मध्यप्रदेश: जबलपुर में इन दिनों लुटेरी दुल्हन से सभी डरे हुए हैं। जो शादी के बहाने दूल्हे के घरवालों को लूट लेती है इस काम में पूरी गैंग लगी रहती। कोई मौसा तो कोई फूफा बनता। पड़ोस की महिला बुआ और मौसी बन जाती। यह लूटने वाली दुल्हन का नाम उर्मिला है जिसकी शादी करीब 8 साल पहले जबलपुर के धनवंतरी नगर की साई कॉलोनी में लगभग 20 साल की उम्र में अजय अहिरवार से हुई। अजय की अचानक मौत हो गई जिससे उर्मिला मायके आकर रहने लगी थी।

समय बाद उर्मिला की भागचंद कोरी से चंडी मेले में मुलाकात हुई थी । भागचंद गंगानगर राजस्थान का रहने वाला है। वही 2 साल पहले पड़ोसन अर्चना से उर्मिला दोस्ती हो गई अर्चना के पति का नाम श्याम है। वह भी गंगानगर राजस्थान का है। सभी को रुपयों की जरूरत थी इसलिए इन सभी ने मिलकर लुटेरी दुल्हन की गैंग बनाई।

अमर सिंह पटेल और श्याम दलाल का काम करते थे और वह ऐसे उम्रदराज को ढूंढते थे जिनकी शादी नहीं हो रही थी। सुभद्रा जोशी उर्मिला शादी कर लेती थी और मौका देखकर जेवर और नगदी लेकर मायके आ जाती थी और प्रतीक पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए तलाक का केस लगा देती थी। यह सब चलता रहा। फिर 2 फरवरी 2022 को उसने अपना सातवां शिकार भीमगढ़ छपरा सिवनी निवासी दशरथ पटेल को बनाया। दशरथ की उम्र 41 साल है। दोनों ने मंगलवार को कोर्ट में शादी की थी तभी और मिला शादी के बाद नदी लेकर भाग गए। उसकी पड़ोसी अर्चना बर्मन पकड़ी गई और फिर धीरे-धीरे पूरी गैंग का खुलासा हो गया। पुलिस ने इस गैंग के गिरोह दशरथ पटेल से ₹35000 मंगलसूत्र पायल आदि बरामद किया और साथ ही ₹19500 चार मोबाइल भी ज़ब्त की।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *