लखनऊ। यूपी के सीतापुर जिले के सदरपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने रास्ते के विवाद को लेकर दलित परिवार की जमकर पिटाई कर दी है। इतना ही नहीं दबंगों ने दलित की झोपड़ी को भी तहस-नहस कर दिया। पीड़ित परिवार ने मंगलवार को एसपी से अपनी व्यथा बताई और पांच दबंगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, घटना सदरपुर थाना क्षेत्र के देवहरा गांव की है। जहां गांव के ही दबंग अशोक ने मनोज से रास्ते को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा है। जिस पर अशोक ने उसकी दीवार गिरा दी। इतना ही नहीं विरोध करने पर अशोक ने उसके घर पर धावा बोल दिया और उसकी पत्नी और मुनीब को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। दबंगों को जब इससे भी संतुष्टि नहीं मिली तो अशोक ने अपने साथियों के साथ मुनीब की झोपड़ी गिरा दी। अशोक के साथ उनके घर की महिलाओं ने भी झोपड़ी गिराने में उनका साथ दिया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: चिनहट में मुख्यमंत्री के फर्जी हस्ताक्षर कर ठगी करने वाले 2 गिरफ्तार

आए दिन मारने की धमकी देते हैं दबंग
पूरे मामले को लेकर पीड़ित मुनीब अपनी पत्नी के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा। वहां पीड़ित परिवार ने प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। मुनीब की पत्नी का कहना है दबंग आए दिन उसे और उसके परिवार वालों को मारने की धमकी दिया करते हैं। पीड़ित महिला का कहना है कि विवाद को लेकर अधिकारियों के द्वारा मौके पर आकर पहले भी निस्तारण किया जा चुका है लेकिन दबंगों का कहना है हम अपने आप फैसला करेंगे। हमारी जमीन पर जबरन दबंग लोग कब्जा कर रहे हैं। मारपीट में घर के चार लोग घायल हो गए हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *