उत्तर प्रदेश : समाजवादी पार्टी 17 अक्टूबर यानी आज प्रदेश के हर जिला मुख्यालय पर सभा कर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है। इस श्रद्धांजलि सभा में समाजवादी पार्टी ने आगमी चुनाव को लेकर एक खास रणनीति भी तैयार की है। जिसके तहत दिवाली बाद विधानसभा क्षेत्रवार अभियान चलाकर सपा शासनकाल में कराए विभिन्न विकासकार्यों और लोगों के विकास में नेता जी के योगदान से लोगों को वाकिफ कराया जाएगा।

पार्टी नेताओं का कहना है कि इससे नई पीढ़ी को मुलायम सिंह और सपा के कार्यों के बारे में पता चलेगा। लेकिन, राजनितिक पंडित इसे चुनाव से पहले एक बड़े दाव के तौर पर देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : मोहनलालगंज : राजकीय स्कूल मस्तीपुर में छात्र एवं छात्राओं के लिए चलाया गया जागरुकता अभियान 

राजनितिक पंडितों की माने तो, समाजवादी पार्टी आगामी चुनाव से पहले नेता जी के नाम पर लोगों से जुड़ने और वोटर्स को अपनी और मोड़ने की कोशिश कर रही है। मुलायम सिंह के निधन पर उमड़े जन सैलाब को देखते हुए समाजवादी पार्टी विकास को छोड़ मुलायम सिंह के नाम पर इमोशनल गेम खेलने की तैयारी कर रही है और आने वाले चुनाव में इनके नाम पर वोट बटोरने की कोशिश में जुट गई है। अब देखना ये है की, समाजवादी के इस दाव का लोगों पर क्या असर होता है। लोग समाजवादी को जीत की सीढ़ी चढ़ाएंगे या हर बार की तरह ही इस बार भी उनकी रणनीति केवल कागजों पर ही कारगर साबित होगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *