लखनऊ : KGMU में मरीज के साथ आई मासूम को बंधक बनाकर बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी सत्येंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ADCP पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि आरोपी ने KGMU में मरीज के साथ आई मासूम को बहाने से अपने साथ बाथरूम खींच ले गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। मासूम के शोर मचने पर, परिजन दौड़कर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया था। परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की शुरू कर दी गई थी। मंगलवार को आरोपी सतेंद्र को पुलिस ने चरक चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला :-

बीते रविवार को केजीएमयू के गांधी वार्ड नंबर चार में भर्ती मरीज के साथ 11 साल की बच्ची रुकी थी, रात करीब 12 बजे मासूम बाथरूम की तरफ अकेले गई उसी दौरान दूसरे मरीज का तीमारदार सत्येंद्र की उसपर नजर पड़ी और वह भी उसके पीछे-पीछे बाथरूम में चला गया और बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : आज मनाया जाएगा भातखंडे विश्वविद्यालय का 12वां दीक्षांत समारोह, 155 स्टूडेंट्स होंगे सम्मानित

बच्ची ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। लेकिन बच्ची ने हार नहीं मानी और दांत से आरोपी का हाथ काटने के बाद परिजनों को आवाज लगाई। बच्ची की आवाज सुनकर एक कर्मचारी बाथरूम पहुंचा तो सत्येंद्र उसे धक्का देकर भाग निकला। वारदात के बाद परिजनों ने वार्ड में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने बच्ची के परिवारीजन की तहरीर पर सत्येंद्र के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज लिया गया था।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *