लखनऊ : सीएचसी से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। जहाँ नर्सिंग का प्रशिक्षण ले रही युवती को माता-पिता को मारने की धमकी देकर उसके जूनियर ने ही शादी का दबाव बनाया। इंकार करने पर चाकू की नोंक पर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर युवती को निजी अंग पर ब्लेड से वार करने पर मजबूर किया। युवती की तहरीर पर माल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर साइबर क्राइम सेल की मदद से जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : आठ IAS अधिकारियों का तबादला, निलंबित चल रहे टीके शिबु और सुनील वर्मा को मिली तैनाती

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह के मुताबिक युवती बिजनौर के इंस्टीट्यूट से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। इसी कॉलेज में भवानीपुर गदहों का आवेंद्र सोनवानी भी कोर्स कर रहा है, वह युवती का जूनियर है। एक साथ पढ़ने के कारण दोनों की दोस्ती हो गई, इसी दौरान उसने युवती का मोबाइल नंबर भी हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें : लखनऊ: अब तेजी से बढ़ेगी सर्दी, जानें कैसा रहेगा यूपी के जिलों का मौसम

आरोपी आवेंद्र सोनवानी ने एक दिन युवती को कॉल कर धमकाते हुए कहा जो कहता हूं वह करो नहीं तो तुम्हारे माता-पिता को जान से मार दूंगा। इससे युवती डर गई, और आवेंद्र से बात करने लगी। फिर एक दिन आवेंद्र ने युवती पर शादी का दबाव बनाया और इनकार करने पर चाकू की नोंक पर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती से खुद ब्लेड से निजी अंग पर वार करने के लिए कहा। आवेंद्र ने इसका भी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घरवालों को मामले की जानकारी होने पर वे पीड़िता को लेकर माल थाने गए। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर आवेंद्र पर केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचक अतिरिक्त निरीक्षक संतोष सिंह के मुताबिक सोमवार को युवती का मजिस्ट्रियल बयान भी दर्ज कराया जाएगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *