लखनऊ : बढ़ती ठंड के साथ ही राजधानी में चोरी व लूटपाट की वारदात भी बढ़ती जा रही है। सड़कों पर फैले सन्नाटे का फायदा उठाकर बदमाश आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। ऐसी ही लूटपाट का ताजा मामला लखनऊ के गुडंबा इलाके के मिश्रपुर गांव से सामने आया है। जहां दो बाइकों पर सवार तीन बदमाशों ने मंगलवार रात दुकान बंद कर घर लौट रहे सर्राफ नरेश सिंह को गन प्वाइंट पर लूट लिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

घर के पास 2 लुटेरे कर रहे थे इंतजार:-

पुलिस ने बताया की, नरेश सिंह की कुर्सी रोड स्पोर्ट्स कालेज के पास महालक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। एक साल पहले ही उसने यह दुकान खोली थी। नरेश दुकान पर आते-जाते वक्त जेवर अपने साथ लाते और ले-जाते थे। नरेश के मुताबिक मंगलवार रात दुकान बंद कर वह बाइक से घर लौट रहे थे। घर से करीब 100 मीटर पहले 2 युवकों ने रोक लिया। बाइक रोकते ही युवकों ने जेवर से भरा बैग छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर फायर करते हुए तमंचा कनपटी पर लगा दिया और बैग को चाकू से काट कर उसमें रखे करीब दस लाख कीमत के जेवर लूट लिए। पीड़ित के मुताबिक उसने लुटेरों का करीब 1 किमी. बाइक से पीछा किया, लेकिन लुटेरे कुर्सी रोड की तरफ भाग निकले।

इंस्पेक्टर गुडंबा आलोक कुमार राय ने बताया की जिस तरह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया इससे साफ पता चलता है की लुटेरे पीड़ित की कई दिनों से रैकी कर रहे थे। लुटेरों को पूरी जानकारी थी कि वह कब दुकान बंद करते हैं। किस समय घर जाते हैं। इंस्पेक्टर ने बताया की, पुलिस मौके पर मिले सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है, बदमाशों की तलाश में सर्विलांस समेत पांच टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपी हमारी गिरफ्त में होंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *