लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से मां-बेटे पर एसिड अटैक का खौफनाक मामला सामने आया है। जहां शनिवार रात दो लड़के गेट खटखटा कर घर में घुस गए और मां-बेटे पर एसिड डाल कर मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने गंभीर अवस्था में किशोर और उसकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला लखनऊ के गोमतीनगर के विराम खंड-3 का है। बेटे ने बताया कि तेजाब फेंक कर लड़के घर के बाहर से कुंडी लगाकर भाग गए। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। जानकारी के मुताबिक, विराम खंड-3 में विकास वर्मा और आकाश उर्फ विक्की अपनी मां अनीता वर्मा के साथ रहते हैं। आकाश उर्फ विक्की वर्मा ने बताया कि रात करीब 9 बजे की बात है। घर में मेरी मां, मेरा छोटा भाई विकास वर्मा मौजूद था। अज्ञात लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया। मां ने दरवाजा खोला। मां के दरवाजा खोलने के बाद अज्ञात युवकों ने कहा कि विक्की और विकास को बुला दो। बुलाए जाने की आवाज सुनकर छोटा भाई विकास जैसे ही घर से निकला तुरंत ही बदमाशों उस पर और मां पर एसिड डाल कर फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस:-
आकाश ने आगे बताया की, तेजाब से मेरे भाई का चेहरा और सीना झुलस गया है। मां ने भाई को बचाने की कोशिश की तो उन पर भी तेजाब डाल दिया। अटैक के बाद लड़के मौके से भाग गए। पड़ोसियों की मदद से दोनों को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीँ पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की तलाश की जा रही है। गोमती नगर इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्रा के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। CCTV में वारदात से कुछ देर पहले दो लड़के एक-एक बोतल लिए जा रहे हैं। उनका चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा है। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *