लखनऊ: उज्जैन से 40 किमी दूर बड़नगर में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जो सभी को सबक देती है। हम सब की जरा सी लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है। यहां एक 68 साल के बुजुर्ग घर में चार्जिंग पर लगे मोबाइल फोन पर बात कर रहे थे। इसी दौरान उसमें धमाका हुआ और बुजुर्ग के सिर से लेकर सीने तक के चीथड़े उड़ गए। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों का भी कलेजा कांप गया।

ऐसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार दयाराम को सोमवार को अपने दोस्त दिनेश चावड़ा के साथ गमी के कार्यक्रम में इंदौर पहुंचना था। दिनेश ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर उनके लिए भी इंदौर का टिकट ले लिया था। जब काफी देर तक वे स्टेशन नहीं पंहुचे तो दिनेश ने उन्हें कॉल लगाया। कॉल रिसीव करते ही मोबाइल बंद हो गया। इसके बाद मोबाइल लगातार बंद आता रहा। जिसके बाद दिनेश उन्हें देखने खेत पर पहुंचे, तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को इस बात की खबर दी।

सूचना पर TI मनीष मिश्रा और एसआई जितेंद्र पाटीदार मौके पर पहुंचे। बुजुर्ग का गर्दन से लेकर सीने तक का हिस्सा और एक हाथ पूरी तरह से उड़ा मिला। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या जांच में पता चला कि कोई विस्फोट हुआ है। घटनास्थल पर ओप्पो कंपनी का मोबाइल फोन डिस्मेंटल कंडीशन में मिला है। बिजली पॉइंट भी पूरी तरह जला हुआ था। मौके पर अन्य कोई विस्फोटक या ज्वलनशील सामग्री भी नहीं मिली है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *