एंटरटेमेंट डेस्क : सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना की पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद करते है। लेकिन हाल ही की पोस्ट ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है। इन दिनों आयुष्मान खुराना के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म ” ड्रीम गर्ल 2 ” का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। जो की 7 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस पोस्ट के जरिये आयुष्मान ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। जिसमें बताया गया है की अब यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

इस पोस्ट में आयुष्मान खुराना ने ‘पूजा’ के अंदाज में नई रिलीज डेट जारी की है। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है , इस तस्वीर के बैकग्राउंड में आयुष्मान की ‘पूजा’ के तौर पर आवाज है। जिसमें वे कह रहे है कि , ‘​मेरे प्यारे आशिकों चार साल बाद आपके दिल का टे​लीफोन फिर से रिंग रिंग होगा.इसके लिए तैयारी भी तो शानदार और धमाकेदार होनी चाहिए , तो करो थोड़ा और इंतजार एंड कीप सेंडिंग लोट्स ऑफ प्यार। अब सात को साथ में नहीं, पूजा की किस ऑन अगस्त पच्चीस’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ये भी पढ़े :- मां पामेला के अंतिम संस्कार पर हंसते नजर आए उदय चोपड़ा, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास 

इस वजह से बदली गयी फिल्म की रिलीज डेट

जानकारी के मुताबिक़ , फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ने के वजह फिल्म के वीएफएक्स को और बेहतर करना है। आपको बता दें की , ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी आयुष्मान लड़की के किरदार अदा करते हुए नजर आने वाले है। फिल्म मेकर्स ने आयुष्मान के लुक को लेकर को कमी नहीं रखी है, इसके बाद भी कोई न रह जाए इसलिए वीएफएक्स के जरिए बेहतर से बेहतरीन करने के सभी प्रयास किये जा रहे हैं।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *