पुरवा : उन्नाव के पुरवा में गुरूवार को नगर पंचायत अध्यक्ष/सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान एसडीएम ने नवनिर्वाचित नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम के शुरुआत होने के साथ ही एसडीएम ने नगर पंचायत अध्यक्ष रेनू गुप्ता को शपथ दिलाई। इसके पश्चात पुरवा के नगर पंचायत सदस्यों को नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता ने शपथ दिलाई है।

शपथ ग्रहण के दौरान प्रांगण नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता के समर्थकों से खचाखच भरा हुआ था। इसके साथ ही जब उन्होंने शपथ ली तो , पूरे ग्राउंड में उपस्थिति रेनू के समर्थकों में उत्त्साह की लहर दौड़ गयी और लोगो ने नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता के समर्थन में नारे लगाने की शुरुआत की। इसके साथ काफी देर तक उत्साहित समर्थकों ने नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता जिंदाबाद के नारें लगाए गए है।

ये भी पढ़े :- वेबसीरीज Asur 2 का ट्रेलर हुआ जारी, नए अवतार में लौटा असुर, कलयुग का करने अंत, देखें Trailer

”क्षेत्र के विकास के लिए नगरवासियों का सहयोग जरूरी”- नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता

शपथ ग्रहण के बाद नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता ने सभी सभासदों को स्वागत करने के बाद कहा कि, ” जिस श्रद्धा और विश्वास के साथ लोगों ने मुझे पुरवा के नगर पंचायत अध्यक्ष पद की दूसरी बार की जिम्मेदारी सौंपी है, मै भी लोगों के विश्वास पर खरी उतरने का प्रयास करुँगी। मैं लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूँगी। उनको किसी प्रकार की सेवा भाव में कोई कमी न हो , इसके लिए हर संभव प्रयास करूँगी। इसके लिए सभी नगरवासियों का सहयोग जरूरी है।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *