Lucknow: राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में एक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। वह दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए दोस्त के घर आया हुआ था। उसके शरीर, गले और सिर पर चाकू के निशान मिले है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना शनिवार रात गोमती नगर के बड़ी जुगौली रेलवे क्रॉसिंग की है।

यह भी पढ़ें : सेवानिवृत्त IAS अखंड प्रताप सिंह का निधन, अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि

गाजीपुर थाना क्षेत्र निवासी जगदीश कश्यप ने बताया की, उनका बेटा आकाश गोमतीनगर के सेंट फ्रांसिस में 12वीं का छात्र था। आकाश शनिवार रात 10 बजे पार्टी की बात कहकर अपने दोस्त जय के साथ गोमतीनगर के बड़ी जुगौली रेलवे क्रासिंग के पास रहने वाले अवनीश तिवारी के घर गए थे। जहां पर उसके साथ जय , अविनाश , ऋषभ, आकाश प्रिंस मौजूद थे।

पिता का आरोप पैसे को लेकर हुआ विवाद:- 

पुलिस को दी अपनीओ तहरीर मे जगदीश कश्यप ने आरोप लगाते हुए कहा कि, पैसे को लेकर ऋषभ और अभय प्रताप सिंह के बीच फोन पर विवाद हो रहा था। रात 1 बजकर 30 मिनट पर अभय ने ऋषभ को फोन पर गालियां और धमकी दिया। जिसके बाद अभय और देवांश, अविनाश के घर जुगाली रेलवे कॉसिंग पहुंचे, और घर के अंदर आते ही दोनों ने आनंद के कमरे में घुसकर आकाश पर चाकू से ताबड़ तोड़ वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। घायल आकाश को ऋषभ और अविनाश लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों की टीम ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए केजीएमयू रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पूरी घटना की जानकारी बेटे के दोस्त जय ने सुबह घर आकर दी। ACP गोमती नगर स्वाति चौधरी ने बताया कि, शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। युवक के मौत की वजह अभी साफ नहीं है। पिता की शिकायत पर आरोपी दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *