UP : कानपुर-लखनऊ हाईवे पर दही थाना क्षेत्र बसीरतगंज गांव के पास दो डंपर की आपस में टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर के बाद एक ट्रक दूसरी लेन में लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे बाइक सवार को कुचलते हुए एक घर में जा घुसा। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि घर में मौजूद महिला और डंपर का क्लीनर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : रिलीज हुआ गदर 2 का गाना ‘उड़ जा काले कावा, अमीषा-सनी की केमिस्ट्री देख फैंस हुए एक्साइटेड

जानकारी के मुताबकि, गुरुवार सुबह दही थाना क्षेत्र के अलगनगढ़ गांव निवासी सत्यप्रकाश खाली ट्रक लेकर बशीरतगंज कस्बा निवासी ट्रक मालिक मिट्ठू के घर जा रहा था। वह बशीरतगंज के सामने बसहा पुल के पास बने कट से ट्रक को मोड़ रहा था। तभी, झांसी से लखनऊ जा रहा स्टोन डस्ट लदा डंपर, ट्रक में पीछे से भिड़ गया।

टक्कर इतनी जोरदार थी की, ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चला गया। इसी दौरान लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे अजगैन कोतवाली क्षेत्र के अमोइया खेड़ा निवासी बाइक सवार सूर्यपाल उर्फ पप्पू को कुचलते हुए, हाईवे किनारे स्थित परमेश्वरदीन के मकान में घुस गया। घर में खाना बना रही परमेश्वरदीन की पत्नी रामेश्वरी ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गईं। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। हादसे की सूचना पर दही थानाध्यक्ष अनुराग सिंह और अजगैन कोतवाली प्रभारी वीके मिश्रा पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीँ घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *