UP: सभी राजनीतिक पार्टियां आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की तैयारी भी जोरो-शोरो से चल रही है। इस बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान देते हुए, कहा कि, ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद हल्के लोग हैं इनकी बात का कोई भरोसा नहीं। शिवपाल यादव ने आगे मायावती पर निशाना साधते हुए BSP को भाजपा की B टीम है करार दे दिया।

यह भी पढ़ें : गुरु पूर्णिमा के अवसर पर बाबा उमाकांत जी महाराज ने भक्तों पर की आशीर्वाद की बौछार

शिवपाल सिंह यादव ने ओपी राजभर और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के बयान पर पलट वार करते हुए कहा कि, ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद हल्के लोग हैं इनकी बात का कोई भरोसा नहीं, चुनाव आने पर दुकान चलाते हैं ,हम ऐसे लोगों से मिलते भी नहीं। ये बहुत पहले से भाजपा के संपर्क में है। शिवपाल ने आगे कहा कि ओम प्रकाश राजभर को अपने लिए दूसरी सीट ढूंढनी पड़ेगी।

BSP भाजपा की B टीम है: शिवपाल यादव

आगे शिवपाल ने मायावती को अपने निशाने पर लेते हुए कहा की, मायावती भाजपा की बी टीम है, भाजपा से मायावती को डर लगता है। उन्होंने कहा कि, हम लोग एक बार बहुजन समाज पार्टी को तोड़ चुके जरूरत पड़ी तो दोबारा भी तोड़ेंगे। समाजवादियों का इतिहास रहा है, हम किसी से भी डरते नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा की, 2024 की रणनीति अखिलेश के साथ मिलकर बनायेंगे, और लोकसभा चुनाव में भाजपा को उत्तर प्रदेश में हराने का काम करेंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *