लखनऊ: आशाबहू से अभद्रता और ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ने के मामले में आरोपी डाक्टर पर कार्रवाई का दबाव बढ़ गया है। सीसीटीवी फुटेज में डाक्टर हवलदार भारती द्वारा आशाबहू सरोजन को दो से तीन थप्पड़ मारने की पुष्टि हुयी है। शनिवार को सीएमओ के निर्देश पर एसीएमओ डा०आर एन सिहं के नेतृत्व में डिप्टी सीएमओ डा०विनय मिश्रा ने सीएचसी पहुंचकर जांच की। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में डाक्टर द्वारा आशाबहू को थप्पड़ मारने की पुष्टि होने पर टीम फुटेज को पैनड्राइव में करके ले गयी है।

सीएमओ को कार्यवाही के लिये सौंपी गई रिपोर्ट:-

आरोपी डाक्टर हवलदार समेत पीड़ित आशाबहू के बयान भी दर्ज कर कार्रवाई के लिए सीएमओ को रिपोर्ट सौंप दी है। उधर शनिवार को आशाबहुओं ने सीएचसी और तहसील में प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर डाक्टर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की। हालाकि पूरे मामले में पीड़ित आशाबहू की लिखित शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपी डाक्टर पर मुकदमा नही दर्ज किया है। जिसको लेकर आशा बहुओ में आक्रोश व्याप्त है।

यह भी पढ़ें : जम्‍मू-कश्‍मीर: राजौरी में आतंकियों और जवानों की मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

ज्ञात हो मोहनलालगंज के डेहवा की आशाबहू सरोजन शुक्रवार को गर्भवती महिला की अल्ट्रासाउण्ड रिपोर्ट दिखाने डाक्टर हवलदार भारती के पास पहुंची थी।सरोजन ने अल्ट्रासाउंड का सुविधा शुल्क 200सौ रूपये ना देने पर डाक्टर पर अभद्रता कर कमरे से बाहर निकाल देने और विरोध जताने पर ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ देने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की थी। शनिवार को आक्रोशित आशाबहुओं ने डाक्टर पर कार्रवाई की मांग को लेकर सीएचसी में प्रदर्शन कर अधीक्षक डा०अशोक कुमार को शिकायती पत्र सौंपा। फिर डीएम को आपबीती बताने आशाबहुएं तहसील पहुंच गईं। डीएम की गैरमौजूदगी में तहसील सभागार के बाहर प्रदर्शन कर आशाबहुओं ने एसडीएम हनुमान प्रसाद मौर्य को ज्ञापन सौंपकर डाक्टर के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *