स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टी- 20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज खेला जायेगा | भारतीय टीम आज अपनी निरंतर तीसरी हार और पांच मैचों की हार की शर्मिंदगी से बचने के लिए करो या मरो की स्थिति के साथ मैदान में उतरेगी |

यहां की धीमी पिच भारतीय बल्लेबाजों का सिरदर्द बढ़ा रही है। ऐसे में दिग्गज बल्लेबाज निरंतर दूसरी बार जीत के लिए अतिरिक्त 10-20 रन बनाने में नाकाम रहे। विंडीज ने 2016 में भारत को टी20 सीरीज में हराया था। फिलहाल 0-2 से पीछे चल रहे भारत के लिए एक और हार सीरीज गंवाने का कारण बन सकती है। इसलिए पहली ही गेंद से ब्रेकिंग की आक्रामकता अपनानी होगी।

Bottle Gourd Benefits: लौकी और इसके जूस के 10 फायदे, उपयोग और नुकसान

इशान किशन, शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव के शुरू में असफल होने से मध्य क्रम में संजू सैमसन, तिलक वर्मा दबाव में आ गए। हालाँकि, वर्मा ने इस दबाव को खारिज कर दिया और रन बनाए। हार के बाद कप्तान हार्दिक ने कहा था कि एशिया कप से पहले बल्लेबाजों को रन बनाने होंगे।

अक्षर पटेल को एक और मौका मिल सकता है क्योंकि बैटिंग क्रम छठे नंबर तक है। शानदार फॉर्म में चल रहे कुलदीप यादव अंगूठे में सूजन के कारण रविवार को नहीं खेल सके। वह तीसरा मैच खेलेंगे या नहीं यह देखने वाली बात होगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *