लखनऊ : नगराम थाना क्षेत्र के डोभिया गांव में तेज हार्न बजाने से नाराज सनकी युवक अजीत ने स्कूल वैन के मालिक अखिलेश कुमार यादव निवासी बेल्हियाखेड़ा मजरा खुजेहटा की अपने भाईयो के साथ मिलकर डंडे से पिटाई के बाद कुल्हाड़ी से चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी। सनकी युवक ने पूरी घटना वैन में बैठे बच्चो के सामने अंजाम‌ दी थी।

यह भी पढ़ें : विज्ञापन के यूनिपोल मद में नगर निगम ने किया रिकार्ड वसूली

बच्चों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणो ने आरोपी अजीत को पकड़कर खम्भे से बांधने के बाद पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद डायल- 112 बाइक से मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी आरोपी को अपने साथ लेकर चले गये थे। मृतक के बड़े भाई राजेश यादव के द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अजीत यादव समेत उसके भाईयों‌ संजय, सुनील, राकेश के विरूद्व हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें : बीजेपी प्रदेश में आज करेगी ‘शंखनाद अभियान’ का शुभारंभ 

शनिवार को पुलिस ने आरोपी अजीत यादव को आलाकत्ल डंडा व कुल्हाड़ी के साथ न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया, लेकिन पुलिस फरार अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही, जिसको लेकर पीड़ित परिजनो व ग्रामीणो में आक्रोश व्याप्त हैं। एसीपी नितिन सिहं ने बताया आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, अन्य फरार आरोपियो के धरपकड़ के प्रयास जारी हैं।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *