बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हाईवे पर बीए की छात्रा से 4 युवकों ने चलती कार में गैंगरेप किया। बेहोशी की हालत में पीड़ित छात्रा को औरंगाबाद क्षेत्र में फेंककर फरार हुए आरोपी। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता को उसका दोस्त बहला फुसलाकर साथ ले गया था। पीड़िता ने आरोपियों पर कार में रेप का वीडियो बनाने का भी आरोप है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। जांच में जुटी पुलिस, पूरा मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है।

ये है पूरा मामला। ..
बुलंदशहर में बीए की छात्रा को नौकरी दिलाने का झांसा देकर चलती कार में गैंगरेप कर वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र की है, जहां छात्रा का पूर्व परिचित युवक उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया और पीड़िता को कार में बिठा कर उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर छात्रा से चलती कार में बारी बारी से दरिंदगी की।

आरोप है कि घटना का विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता से जमकर मारपीट भी की, जबकि इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड करते हुए घटना की जानकारी किसी को भी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी, आरोप है कि आरोपी दिनभर पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद शाम को उसे बेहोशी की हालात में औरंगाबाद क्षेत्र में सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। जबकि आरोपी पीड़िता का मोबाइल फ़ोन भी अपने साथ ले गए।

पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी बेटी को बदहवास हालत में एक निजी डॉक्टर के पास पहुंचाया गया जहां से पीड़िता द्वारा अपने फूफा के नंबर पर कॉल करके आपबीती सुनाई गई। इसके बाद पीड़िता का परिवार पीड़िता को वहां से लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *