लखनऊ: राजधानी में एक बार फिर गोलीकांड से सनसनी फ़ैल गयी. चिनहट कोतवाली क्षेत्र के दयाल रेजिडेंसी में BBD की छात्रा निष्ठा त्रिपाठी को दारू पार्टी के दौरान गोली लग गई. छात्रा को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां छात्रा की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ पुल‍िस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है. मृतका हरदोई की रहने वाली थी. वो हास्‍टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी. बताया जा रहा है कि निष्ठा तिवारी (20) BBD से बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी. अभी वह पार्श्वनाथ सिटी में रह रही थी. इसके पहले बीबीडी के हॉस्टल में रह रही थी.

Image

बड़ी खबर: पंजाब के गैंगस्टर सुक्खा दुनिके की कनाडा में हत्या

उसके पिता संतोष कुमार तिवारी यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं और उनका परिवार हरदोई के सदर कोतवाली में रहता है. और उनके पिता वर्तमान में कन्नौज में पोस्टेड है.

वहीं, जिस बंदूक से गोली चली थी, उसे भी जब्त कर लिया गया है. बंदूक के बारे में पता लगाया जा रहा है. अवैध होने की सूरत में मर्डर के साथ-साथ आर्म्स एक्ट का भी चार्ज लगेगा. मृतक छात्रा के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा.

 

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *