मनोरंजन : आम आदमी पार्टी से सांसद राघव चढ़ा और अभनेत्री परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने उदयपुर के लीला पैलेस में सात लिए और जीवन भर एक दूसरे का साथ निभाने का वचन दिया। बतादें, ‘ताज लेक पैलेस’ से सांसद राघव चढ़ा 18 नावों पर अपनी बरात लेकर ‘द लीला पैलेस’ अपनी दुल्हनियां को लेने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें :  12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

होटल ‘द लीला पैलेस’ में दोनों ने हिन्दू परम्परा के अनुसार सात फेरे लिए। बतादें, दूल्हा-दुल्हन ने शादी के दौरान क्रीम कलर की ड्रेस पहन रखी थी। राजस्थानी सेहरा बांधकर दूल्हा बने राघव चड्ढा किसी बॉलवुड एक्टर से कम नहीं लग रहे थे। वहीँ क्रीम कलर के लहंगे में परिणीति बेहद खूबसूरती लग रही थी। नाव से उतरने के बाद राघव चढ़ा विंटेज कार से शादी के मंडप तक पहुंचे और परिणीति को जयमाला पहनाई और साथ फेरे लिए। फेरों के बाद राघव अपनी दुल्हन परिणीति को विटेंज कार में लेकर महाराज सुइट तक पहुंचे। इससे पहले परिणीति ने दोनों भाई और माता-पिता से गले लगकर विदाई ली। वहीं, अब उनकी शादी से जुडी कई तस्वीरें सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : सीएम ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, बोले- पीएम कर रहे उनके सपनों साकार

राघव एवं परिणीति की शाही शादी में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, पंजाब के CM भगवंत मान, युवा सेना से आदित्य ठाकरे, AAP सांसद संजय सिंह, क्रिकेटर हरभजन सिंह, परिणीति की खास सहेली पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उसकी बहन अनम मिर्जा, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, करण जौहर, TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *