लखनऊ : लखनऊ विकास प्राधिकरण के संविदा कर्मी संतोष जयसवाल ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। LDA में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर तैनात संतोष जयसवाल का शव सुबह घर की छत से फंदे के सहारे लटकता मिला। घर वालों की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है।

यह भी पढ़ें : दहेज में नहीं मिली स्कॉर्पियो तो पति ने दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

वहीं अब इस मामले में संतोष की पत्नी मालती ने LDA वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी पर बड़ा आरोप लगाया है। संतोष की पत्नी का कहना है की, LDA वीसी की प्रताड़ना और डांट से पति काफी मानसिक तनाव में थे। वह कई बार इसका जिक्र भी कर चुके थे। कार्यालय में इंद्रमणि त्रिपाठी ने उनके पति के साथ अभद्रता भी की थी। वीसी की प्रताड़ना से परेशान होकर पति ने अपनी जान दे दी है। आपको बतादें, संतोष के परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे और मां हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी ATS की बड़ी कामयाबी, भारतीय सेना की जासूसी करने वाले ISI एजेंट को किया गिरफ्तार

वहीं संतोष की पत्नी मालती के आरोप पर लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) ने सफाई देते हुए कहा की, संतोष पैसा लेकर काम कराने का दावा करता था, लेकिन काम नहीं करा पाता था। पैसों को लेकर उसका कई लोगों से विवाद भी हो चूका है। संतोष के आत्महत्या किए जाने के पीछे प्राधिकरण के अधिकारी या साथी कर्मियों का कोई सम्बंध नहीं है। संतोष की मृत्यु पर प्राधिकरण परिवार संवेदना व्यक्त करता है और शोक की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़ा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *