इटावा: इटावा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज नाबालिग किशोर व किशोरी ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। उनके शव पंचशील चौकी क्षेत्र के नगला उदई और नगला जगे के बीच इटावा भिंड रेलवे ट्रैक पर स्थानीय लोगों ने पड़े देखे। घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। दोनों की पहचान नगला जगे गांव के निवासी के रूप में की गई है। परिजनों के अनुसार किशोर प्राइवेट स्कूल की बस में सहायक का काम करता है। किशोरी कक्षा आठ की छात्रा थी। दोनों तड़के सुबह बिना बताए घर से निकले थे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

फुकरे-3 के सामने नहीं चला ‘द वैक्सीन वॉर’ का जादू, कमाई के मामले में इसको छोड़ा पीछे

घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी यशवंत सिंह, पंचशील चौकी इंचार्ज ललित कुमार ने मौके पर पूछताछ एवं जांच पड़ताल के बाद मृतक किशोर किशोरी की पहचान नगला जगे सिविल लाइन के निवासी के रूप में की। जिस पर उनके परिजन भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही के बाद दोनो के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया।

परिजनों ने बताया कि दोनों सुबह गांव से निकले थे। पिता ने बताया की उनका पुत्र प्राइवेट स्कूल की बस में सहायक के रूप में काम करता था। किशोरी के पिता ने बताया की उनकी पुत्री सबसे बड़ी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *