लखनऊ। मथुरा जिले के हाईवे थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की सुबह अलवर पुल के नजदीक रेलवे लाइन पर एक 25 वर्षीय युवक का रक्तरंजित शव मिला है। घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत अजय नगर कॉलोनी का रहने वाला 25 वर्षीय कन्हैया शर्मा 8 मार्च को घर से सब्जी लेने के लिए कह कर निकला था। लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने युवक की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद थक हार कर परिजनों ने थाना हाईवे में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास अज्ञात व्यक्तियों द्वारा फोन कर उन्हें धमकी देते हुए कहा गया कि दम है तो युवक को हमारे पास से ले जाकर दिखाएं। जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को भी दी, लेकिन शुक्रवार को युवक का रक्तरंजित शव रेलवे लाइन पर मिला। परिजनों की मानें तो युवक की हत्या कर अज्ञात लोगों द्वारा शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: मोहनलालगंज: शिवमंदिरो में पूजा-अर्चना को लेकर उमड़ी श्रद्वालुओ की भीड़, भंडारो का हुआ आयोजन

जानकारी देते हुए मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि युवक 8 मार्च को युवक घर से सब्जी लाने के लिए निकला था। लेकिन वापस नहीं लौटा काफी तलाशने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं चल सका। थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. परिजनों ने बताया कि समय रहते अगर पुलिस युवक की तलाश कर लेती तो युवक की मौत नहीं होती। परिजनों की मानें तो अज्ञात लोगों द्वारा ही युवक की हत्या कर शव को रेलवे लाइन पर फेंक किया गया है। फिलहाल परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *