लखनऊ: छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करने की मांग को लेकर लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों ने प्रदर्शन किया. छात्र संघ बहाली अभियान के पुराने ज्ञापन का जवाब न मिलने और उसके सन्दर्भ में कोई जानकारी न मिलने पर छात्रों ने एक बार फिर प्रदर्शन किया और मांगों को लेकर छात्रसंघ समन्वयक डॉ महेंद्र अग्निहोत्री, कुलपति साथ ही कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा. छात्रों ने कहा कि तय समय सीमा में जवाब देने हेतु व छात्रसंघ भवन में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम को तुरंत बंद किया जाए.

आपको बता दें कि मांगों के समर्थन में छात्र-छात्राओं ने अपनी कक्षाओं का बहिष्कार कर कालेज परिसर से लेकर कलेक्ट्रेट परिसर तक प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा.

सड़क पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हीर रांझा, रोमांस करते हुए कपल का Video वायरल

ज्ञापन में छात्रों ने बताया कि हमने जो भी उपलब्धियाँ अभी तक प्राप्त की वो हम छात्रों की एकता की वजह से मिली है. इस दौरान छात्रनेता विंध्या शुक्ला, विपुल यादव , प्रिंस कुमार , रिशेंद्र,दीपांशु ,कुलदीप ,आलोक,आयुष ,अर्जुन , कपिल ,सर्वजीत,शैलेंद्र,रजत, शिवाजी, शिवांश, अभिजीत, मानस, यश, वीर, शशि, अभिज्ञान, शिवंशू, हृदय, संजय, नैमिष, रूद्रेस,आकर्ष,आयुष्मान,ऋतिक,आदर्श,योगेन्द्र,अभिषेकआदर्श,कृतांश,राजवीर,आयुष,प्रसन्न,राजन,अंशु,रूपेन्द्र,तुषार,कार्तिकेय,कृष्णा,रघुवंश,अंकुश,अर्सलान,अक्षय,आकाश ,आदित्य ,शिवम ,रोहित ,दक्ष,रोहित, संज राज,गोपीचंद आदि छात्र मौजूद रहे.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *