मोहनलालगंज: निगोहां थाना क्षेत्र में किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी एवं उनके समर्थकों व व्यापारियों के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया. इसमें सर्वसम्मति से यह फैसला हुआ कि आज से क्षेत्र के सभी मांगलिक कार्यक्रमों में प्रियंका सिंह रघुवंशी व उनके समर्थकों का क्षेत्र में अधिकार होगा.

आपको बता दें कि निगोहां में 16 अक्टूबर को किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था. उस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज क्र लिया था लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है जिसके चलते नाराज किन्नर समाज ने रविवार को पुलिस प्रशासन एवं व्यापारियों के साथ बैठक की.

गौरतलब है कि बैठक में किन्नर प्रियंका सिंह और उनके समाज के कई लोग उपस्थिति रहे, जबकि अजय सिंह (पूर्व प्रधान निगोहा), सुरेंद्र दीक्षित (पूर्व प्रधान निगोहा), अधिवक्ता बंधु, पत्रकार बंधु एवं सम्मानित क्षेत्रवासी व कोतवाली प्रभारी विनोद यादव ने जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्र पंचायत के अध्यक्ष प्रधानों की मौजूदगी में यह घोषणा की गई कि निगोहां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले समस्त मांगलिक कार्यक्रमों में प्रियंका सिंह रघुवंशी का अब अधिकार होगा.इस दौरान प्रियंका सिंह रघुवंशी को लिखित प्रमाण पत्र सौंपा गया.

ये भी पढ़ें: बाबा उमाकांत जी ने बताया- मन, चित, बुद्धि व अंहकार की डोर किसके हाथ में है

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *