लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के एनकाउंटर वाले बयान के बाद एक बार फिर सियासी बयान बाजी तेज हो गई है। बतादें, कल आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को रामपुर जेल से शिफ्ट किया गया था। इस दौरान आजम खान ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि, “मुझे डर है की, हमारा भी एनकाउंटर हो सकता है,” उनके इस बयान के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत तमाम विपक्षी दलों ने एक-एक कर जमकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था।

अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना:-

आजम खान को रामपुर जेल से शिफ्ट करने की करवाई को अखिलेश यादव ने निंदनीय बताया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा की, आज़म ख़ान जी के परिवार को जिस प्रकार प्रताड़ित किये जाने का कुचक्र चल रहा है वो बेहद निंदनीय है। परिवार के सदस्यों को अलग-अलग करना सत्ताधारियों की सियासत का पुराना चलन है और उम्र के तक़ाज़े से किसी भी हाल में जायज़ नहीं। इंसाफ़ के लिए उनके संघर्ष में सब साथ खड़े रहे हैं और रहेंगे। वहीँ अब इस मामले पर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़ें : क्षेत्र प्रधानों एवं जनप्रतिनिधियों का फैसला, किन्नर प्रियंका सिंह रघुवंशी का होगा निगोंहा क्षेत्र

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोमवार को न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि, “हम कानून-व्यवस्था बनाए रखेंगे और किसी को भी कानून को हाथ में लेने की अनुमति नहीं है” आपको बतादे, आजम खान उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को रामपुर की एक अदालत ने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामले में दोषी ठहराया था और सात साल की जेल की सजा सुनाई थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *