गुवाहाटी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 5 T20 मैचों की श्रृंखला का तीसरा मैच आज गुवाहाटी के बरसपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। भारतीय टीम पहले ही इस श्रृंखला में शुरुआत के 2 मैच जीतकर 2-0 से आगे चल रही है। ऐसे में भारत आज का मैच जीतकर श्रृंखला को जीतकर अजेय बढ़त बनाना चाहेगा।

तिलक वर्मा के पास हो सकता है आखिरी मौका

भारत के सभी बल्लेबाजों ने इस श्रृंखला में जमकर रन बरसाये हैं। ईशान किशन लगातार 2 मैचों में अर्धशतक लगा चुके हैं, वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी पहले T20 मैच में 80 रन की कप्तानी पारी खेली थी। पहले मैच में दुर्भाग्यशाली रहे ऋतुराज ने दूसरे T20 में अर्धशतक लगाकर अपनी अच्छी फॉर्म होने के संकेत दिये। वहीं दूसरी ओर सलामी बल्लेबाज यशस्वी ने भी दोनों मैच में भारत को अच्छी शुरुआत देने में योगदान दिया है। मध्यक्रम में अभी तिलक वर्मा जरूर अपनी छाप नहीं छोड़ पाये हैं, लेकिन आज उनके पास एक बेहतर मौका होगा, क्योकि अंतिम 2 T20 मैचों में श्रेयस अय्यर मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

गेंदबाजों को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

भारतीय टीम बल्लेबाजी में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन बॉलिंग में अभी भी सुधर की जरुरत है। पहले T20 में ऑस्ट्रेलिया ने 208 रन जड़ दिए थे , वही दूसरे T20 में 235 रन का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया 191 रन तक पहुंच गयी थी। अक्षर पटेल को छोड़ दे तो कोई भी गेंदबाज किफायती नजर नहीं आया है। रवि बिश्नोई और प्रसिद्ध कृष्णा ने जरूर नियमित अंतराल पर विकेट लिए हैं, लेकिन वे काफी महंगे भी साबित हुए हैं। ऐसे में आज गेंदबाजों से उम्मीद लगायी जा रही है कि वे ऑस्ट्रेलिया को कम स्कोर पर रोकेंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *