लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में दबंगों की छेड़छाड़ से परेशान पीड़ित युवती थाने में मुकदमा दर्ज करने पहुंची तो पहले से ही मौजूद दबंगों ने मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर गाली गलौज कर थाने से पीड़ित को भगा दिया। इससे परेशान डरी सहमी पीड़िता ने एसीपी कैंट कार्यालय पहुचं मदद की गुहार लगाते हुए दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं एसीपी कैंट ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दरअसल, मामला राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र का है। जहाँ बीते दो दिन पूर्व देर रात आरोपी दबंग बबलू तिवारी, करुणा शंकर दीक्षित, बादशाह व भाऊ दीक्षित ने तीन अज्ञात साथियों के साथ मिलकर एक युवती को जबरन अपने गाड़ी में बैठाने की कोशिश की थी। विरोध करने पर दबंगो ने उसे पीट दिया और उसके कपड़े तक फाड़ दिए थे। पीड़िता ने मारपीट और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते पीजीआई थाने में लिखित शिकायत की थी। पुलिस ने शिकायत पर छेड़छाड़ मारपीट व धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। पीड़िता का आरोप है कि आज सुबह विवेचक के बुलाने पर वह अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंची थी। इसी दौरान थाने के बाहर पहले से खड़े आरोपियों ने पीड़िता को देखते ही मुकदमा वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर गाली गलौज कर थाने से पीड़ित को भगा दिया। आरोपियों की इस हरकत से भयभीत पीड़िता ने एसीपी कैंट के यहां पहुंचकर मदद की गुहार लगाते हुए शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत पर एसीपी कैंट अर्चना सिंह ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: मुरादाबाद: संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, FIR दर्ज

रसूखदार होने के कारण नहीं हो रही कार्रवाई
सूत्र की मानें तो पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हो चुका है। रंगदारी मांगने के भी आरोप लगे, लेकिन रसूख और भू-माफियाओं से साठ-गांठ के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। इससे नतीजा यह हुआ कि अब महिलाओं से ही अश्लील हरकत व उनसे मारपीट की घटनाएं हो रही हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *