लखनऊ : योगी सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था और पुलिस की मुस्तैदी को लेकर दम्भ भर्ती और बड़े-बड़े दावे करती है। लेकिन राजधानी में कानून व्यवस्था चुनावी वादों से कोसों दूर है। यहाँ घटना के पूरे सुबूत होने के बाद भी पुलिस मामले में कार्रवाई करने से बचती नजर आ रही है। ये हम नहीं बल्कि पुलिस से मदद मांगने वाले लोग कह रहे हैं। लोगों के कहे मुताबिक, कल रात दो से तीन चोरों ने शिव लोक कॉलोनी, 60 फ़ीट रोड त्रिवेणी नगर में स्थित एक बंद घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवर समेत 22.5 लाख रूपए की चोरी कर ले गए। चोरी की इस बड़ी घटना को बदमाशों ने रात करीब 2:10 से लेकर सुबह 4:50 के बीच में अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें : Coronavirus: भारत में कोरोना ने फिर दी दस्तक, 423 नए केस, 4 की मौत

पीड़ित परिवार के मुताबिक, घर में चोरी के दौरान ही पड़ोसियों को मामले की जानकारी हो गई थी, लेकिन किसी ने भी चोरो को पकड़ने या पुलिस को बुलाने की ज़हमत नहीं उठाई।

सुबह एक दूसरे पड़ोसी से मामले की जानकारी होने पर, सभी सबूतों के साथ पुलिस को घटना की लिखित शिकायत देते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की गई, तो पुलिस ने भी मामले पर सुनवाई करने से इंकार करते हुए बदसलूखी कि। परिवार के लोगों ने शक जताते हुए कहा कि, कहीं न कहीं पुलिस जानती है की चोरी किसने कि है लेकिन उसके बाद भी ठीक से कार्रवाई नहीं की जा रही है और न हीं उनकी ओर से उचित जवाब दिया जा रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *