लखनऊ। अक्सर पति-पत्नी का रिश्ता एक दूसरे के दुख दर्द में साथ खड़े रहने का माना जाता है, लेकिन एक पति ने इस रिश्ते को कलंकित किया है। रामपुर में एक पति जिले के मिलक थाना क्षेत्र में एक पति शक के चलते वहशी दरिंदा बन बैठा। उसने पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसके गुप्तांग को एल्यूमीनियम के तार से सिल दिया। पीड़ित पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ कोतवाली मिलक में मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुट गई।

दरअसल, मामला जिले के मिलक थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहाँ एक युवक शुरुआत से ही वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था। यह शक का जहर उसके मन में इस कदर फैला कि उम्र भर के रिश्ते की बुनियाद हिल गई। पत्नी के प्रति उसकी नफरत बढ़ती चली गई और शनिवार को हैवानियत के रूप में सामने आया। आरोपी पति ने पत्नी के गुप्तांग को एल्यूमीनियम के तार से सिल दिया। जिसके बाद पत्नी की हालत जब खराब होने लगी तो वह भाग गया। पत्नी ने किसी तरह मायके वालों को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: पीलीभीत: शौच के लिए निकली दो बहनों की हत्या, गले पर मिले चोट के निशान

दर्द से तड़पती बीबी के मुंह में भर दिया था कपड़ा
रूह कंपाने वाली घटना को अंजाम देने से पहले पति ने महिला के हाथ-पैर और मुंह में कपड़ा भर दिया। फिर तार से उसके गुप्तांगों को सिल दिया। पत्नी दर्द से चीखती रही, लेकिन उसका कलेजा नहीं कांपा। पीड़िता ने बताया कि पति ने टांके लगाए हैं। वह मेरे चरित्र पर शक करता था। महिला ने बताया कि वह सो रही थी। तभी पति ने हाथ पैर बांध दिया और मुंह में कपड़ा भरकर टांके लगाने लगा। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया जनपद में एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। साथ ही अमानवीय कृत्य किया गया। इस मामले में तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल के आधार पर जो चोटे मिली हैं। उसमें धारा तरमीम करके महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *