Virat and Anushka became Parents: भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के घर एक बार फिर ख़ुशी की किलकारी गूंजी है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बार फिर से माता पिता बने हैं. कल मंगलवार शाम को विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह जानकारी साझा की कि एकबार फिर से उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है. विराट कोहली के इस पोस्ट के बाद से ही उनके तमाम चाहने वाले विराट और अनुष्का के लिए बहुत खुश हैं.

विराट ने कल देर शाम को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये यह खुशखबरी अपने फैंस से साझा की. किंग कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आप सभी को बताते हुए मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है कि, 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया, हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम चाहते हैं कि इस वक्त पर आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें, प्यार और आभार.

आपको बता दे कि, विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को विवाह किया था और विराट की बेटी वामिका का जन्म जनवरी 2021 में हुआ था. अब विराट और अनुष्का के परिवार में एक और नन्हा सदस्य जुड़ गया है. विराट और अनुष्का के तमाम फैंस के साथ साथ कई हस्तियों ने भी दोनों माता पिता को बधाई भेजकर ख़ुशी जाहिर की. बधाई देने वालों में हरभजन सिंह, वीरेंद्र सेहवाग, राशिद खान, यजुवेंद्र चहल, शिखर धवन के साथ साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी ख़ुशी जाहिर करते हुए लिखा कि, “मुबारक पाजी, परमात्मा हमेशा खुशिया ते तंदरुस्तीयां बक्शे”.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *