CRIME: झारखंड से एक ऐसा भयावह और शर्मनाक हादसा सामने आया जिससे इंसानियत के साथ साथ इस बार देश को भी शर्मसार होना पड़ रहा है. हमारे देश में अतिथि को देवता के सामान समझा जाता है. भारत अपनी मेहमाननवाजी के लिए विश्व भर में जाना जाता है लेकिन इस बार झारखण्ड से एक ऐसे शर्मनाक घटना आयी है जिससे विश्वस्तर पर भारत का सर शर्म से झुक गया है. अतिथि देवो भवः वाले हमारे भारत देश में एक स्पैनिश बाइकर लड़की के साथ 7-10 लोगों ने झारखण्ड में सामूहिक बलात्कार किया। इसकी जानकारी खुद महिला बाइकर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दुनिया के सामने रखी.

यह घटना शुक्रवार शाम की है जब महिला बाइकर दुमका जिले में अपने पति के साथ टेंट में थी. तब लगभग 7 लोगों ने महिला के साथ इस दुष्कर्म को अंजाम दिया और उसको चोट पहुचायी और उसके पति को भी मारा। महिला ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर घटना की जानकारी शेयर करते हुए बताया कि, हमारे साथ कुछ ऐसा हुआ है कि जो कभी किसी के साथ न हो. 7 लोगों ने मेरे साथ बलात्कार किया है. उन्होंने हमें मारा और हमारे साथ लूटपात भी की है. हालांकि वे ज्यादा पैसे नहीं लूटना चाहते थे क्योंकि वे सिर्फ मेरा बलात्कार करना चाहते थे. हम इस वक्त पुलिस के साथ हॉस्पिटल में हैं. यह घटना हमारे साथ आज(शुक्रवार) रात को घटी है.

इसे भी पढ़ें: सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज का चुनावी मैदान में पदार्पण, नई दिल्ली लोकसभा सीट से मिला टिकट

दुमका के एसपी पीताम्बर सिंह खरवार ने घटना की कार्रवाई पर बोलते हुए कहा है कि, सभी आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है जिसमे से 4 पुलिस की गिरफ्त में हैं और उन्होंने जुर्म कुबूल कर लिया है. इसके अलावा बाकी के अपराधियों को पकड़ने के लिए एक स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम गठित की गई है. झारखण्ड सरकार की इस घटना पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *